khusar phusar← wapas

to Ayush ji,

I have a crush on a senior who will be going in 3rd year CS, mein aapko bohot psnd krti hu , aap bohot pyare lgte mujhe. Abhi 3-4 din pehle meri ek friend ne aapko call krke mere baare mein btaya tha lekin aapne usse mna krdiya, ek baar mujhse baat krke toh dekho, bina baat kiye aap mujhe mnaa krdiye, baat krne se bhi mna krdiye , ek baar baar toh krlo plz, I really like you ❤️

ek mahina pehle

Story pe daalo

ye secret ek sundar se card mein — insta, whatsapp, kahin bhi.